Sunday 16 October 2016



 मजेदार अंदाज, शानदार आगाज

 बिग बॉस लाइव कमेंट : सविता सिंह

इंतजार की घडि़यां खत्‍म हुईं। कलर्स चैनल पर बहुप्रतीक्षित रियेलिटी शो 'बिग बॉस दस' शानदार तरीके से लेकर आ गए दबंग सलमान।आम आदमी और खास आदमी दोनों इस बार घर में ध्‍ामाल मचाएंगे।
     पहले प्रतियोगी के रूप में प्रवेश पाने वाले तांत्रिक कम बडबोलापन का झोला उठाए ओम. स्‍वामी जी ने कहा कि वे सबकुछ देख सकते हैं लेकिन घर के अंदर का कांच उन्‍हें दिखाई नही पड़ा जिससे वह टकरा गए।
     दूसरी प्रतियोगी भारत सुंदरी लोपामुद्रा राउत हैं. यह क्‍या गुल खिलाएंगी, यह देखने की बात होगी। हिसाब-पिसाब का अपना एक अलग विचार लेकर आए हैं तीसरे प्रतियोगी मानवीर गुर्जर। बातों के शेर कह सकते हैं इन्‍हें। बहुत ही रोचक व्‍यक्तित्‍व के स्‍वामी कह सकते हैं इन्‍हें। चौथी प्रतियोगी के रूप में चंचल रूपसी नितिभा कौल 'गूगल' की नौकरी छोड़कर 'बिग बॉस' में आई हैं। इनकी सुंदरता से 'बिग बॉस' को चमक मिलेगी। इन्‍हाेंने सलमान का गाया 'हीरो' फिल्‍म का गाना गाकर सबको मोहित कर दिया। इनका कहना है कि कुछ पाने के लिए कुछ खोना भी पड़ता है।
     . पांचवें कंटेस्‍टेंट बनकर आए हैं चॉकलेटी ब्‍वाय रोहन मेहरा। अर्थात, लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्‍ता क्‍य कहलाता है' में नैतिक-अक्षरा के सुपुत्र। यह क्‍या गुल खिलातें है या कौन्‍ा-सा रंग दिखाते हैं, यह देखना दिलचस्‍प होगा क्‍योकि सीरियल के इनके पिताश्री नैतिक यानि करन मेहरा भी अपनी प्‍यारी-सी मुस्‍कान के साथ उपस्‍थित हैं.  
       'बिग बॉस दस' के घर में फर्स्‍ट गेस्‍ट के रूप में दीपिका पादुकोण ने थोड़ी देर के लिए प्रवास किया। प्रवेश से पहले इंट्रोडक्‍शन के दौरान दीपिका ने आमिर और संजय लीला भंसाली को घर में भेजने को कहा। वह स्‍वयं के बदले रणवीर सिंह को भी भेजने के लिए राजी हुई क्‍योंकि वह स्‍वयं को बोरिंग मानती हैं।
    'रोडिज' से पहचानी जाने वाली बीजे गुरबानी जज ने शानदार तरीके से एंट्री कर सुल्‍तान सलमान के कहने पर अपनी बांहों के मसल्‍स दिखाए। गुरबानी ने कहा कि उन्‍होंने पहले कभी 'बिग बॉस' नही देखी है पर उनकी बहन ने बताया है कि भूख लगने पर अपने हाथ को भी खा सकती हाे। आम आदमी के रूप में आई लोकेश कुमारी शर्मा को सुनकर लगा कि वाकई भारत में कितना भी बोलने पर कोई भी पाबंदी नही है। लोकेश ने कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा जैसी फेमस होना चाहती हैं। बानी और लोकेश के बीच साड़ी पहनने की प्रतियोगिता भी हुई और बानी जीत गई। 

        राहुल देव और गौरव चोपड़ा भी अपने विराट व्‍यक्तित्‍व के साथ घर के अंदर हैं। मसाले के रूप में आई हैं भोजपुरी फिल्‍मों की अभिनेत्री मोनालिसा। क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की पत्‍नी अाकांक्षा शर्मा भी बिग बॉस के घर का हिस्‍सा बनी हैं।
      
        बिहार के झाझा के नवीन प्रकाश की एंट्री बहुत ही खास तरीके से हुई। वह कोलकाता में बच्‍चों को पढ़ाते हैं। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हीं बच्‍चों ने उनका वीडियों तैयार करके 'बिग बॉस' में भेजा था जिसके आधार पर वह चुने गए। उनसे कुछ अलग सुनने को मिलेगा, यह संभावना उनके स्‍वभाव से झलकी है। घर में प्रवेश से पहले स्‍टेज पर वह कुछ आैर बोलने की कोशिश करते रह गए लेकिन सलमान ने उन्‍हें घर के अंदर भेज कर ही दम लिया। अलेक्‍जेंडर और जरमैन की मां प्रियंका जग्‍गा जिनके छोटे बच्‍चों ने कहा कि कंपीटिशन में टू आना, थ्री आना लेकिन फोर्थ मत आना। अंदाज बता रहा कि जयपुर के मनोज पंजाबी भी लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खीचेंगे। 
शानदार घर में घर के लोग भी उसी शालीनता के साथ रहें, ऐसा बोला जा सकता है. लेकिन ऐसा होने लगे तो 'बिग बॉस' का कारोबार चलने से रहा...

No comments:

Post a Comment